दिल्ली कैपिटल्स ने निकाला इन बड़े खिलाड़ियों को IPL 2024 से

newsrna.in

वर्ल्ड कप अब खत्म हो चूका है भारत को इसमें हार का सामना कर पड़ा। फैंस काफी निराश थे भारत की इस हार से पर कोई ना खेल में एक का जीतना और एक की हार तय होती है। पर अभी वर्ल्ड कप 2023 का क्रेज ख़तम ही हुआ है और फैंस पर आईपीएल का खुमार सिर चढ़ने लग गया। आईपीएल 2024 का आयोजन अब कुछ ही महीनों के बाद शुरू होगा। आईपीएल अगले साल अप्रैल में शुरू होंगे।

IPL 2024 ऑक्शन दुबई में 19 दिसंबर को होने जा रहे है टीम अपने पास अच्छे खिलाड़ियों को ही अपने पास रखने चाहेगी और जो खिलाडी अच्छी फॉर्म में नहीं है उनको टीम से रिलीज कर सकती है तो आज हम बताएँगे की दिल्ली कैपिटल्स की टीम किस-किस खिलाडी को टीम से बाहर निकाल सकती है। इस सूची में शायद ऋषभ पंत , पृथ्वी शॉ और इनके अलावा अन्य 7 खिलाडी को भी टीम से रिलीज किया जा सकता है.

ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ भी होंगे टीम से बाहर

हाल ही में खेले गए वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया से मिली भारत को फाइनल में हार के बाद इंडियन फैंस काफी निराश है इस मायूसी को खुशी में बदलने को मौका आईपीएल 2024 के पास है। आईपीएल अगले साल अप्रैल में शुरू होंगे पर इसमें खेलने वाले खिलाड़ियों के ऑक्शन अगले महीने में 19 दिसंबर को होगा जो दुबई में आजोजित होगा। सभी टीम के मालिक अपनी टीम में अच्छे खिलाड़ियों को टीम में शामिल करना चाहेंगे और जो खिलाडी इन्फॉर्म नहीं है उनको टीम से रिलीज किया जा सकता है।

इसको देख कर लगा रहा है कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम लगभग आधी से ज्यादा चेंज हो जायेगी ऋषभ पंत को टीम ऑक्शन से पहले ही बाहर निकल सकती है क्योकि वो भी फिलहाल चोट की वजह से खेलने के लिए पूरी तरह फिट नहीं है वही पृथ्वी शो भी अपनी ख़राब से फॉर्म से गुजर रहे है इसलिए बताया जा रहा है की दिल्ली कैपिटल्स की टीम से इन्हे निकाला जा सकता है।

- Advertisement -
Delhi Capitals team
दिल्ली कैपिटल्स ने निकाला इन बड़े खिलाड़ियों को IPL 2024 से 5


मनीष पांडे समेत इन 7 खिलाड़ियों की भी होगी छूटीं

जैसे मैंने पहले भी बताया था कि दिल्ली की टीम में लगभग आधी से ज्यादा बदलाव की संभावना है उस लिस्ट में मनीष पांडे भी शामिल है उन्होंने भी इस साल कुछ ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है इनके अलावा कुछ और खिलाडी है जिन्हे भी टीम से बाहर निकाला जा सकता है जो इस प्रकार है – प्रियम गर्ग, कमलेश नागरकोटी, अभिषेक पोरेल, प्रवीण दुबे और विकी ओस्तवाल आदि इस सूची में शामिल है दिल्ली की टीम इस बार टीम में बहुत बड़े बदलाव कर सकती है।

Delhi Capitals की IPL 2023 स्क्वाड


डेविड वार्नर, मनीष पांडे, पृथ्वी शॉ,रोवमैन पॉवेल, प्रियम गर्ग, रिली रोसौ, रिपल पटेल, यश ढुल,अमन खान,अक्षर पटेल, ललित यादव, मिशेल मार्श, अभिषेक पोरेल, फिलिप साल्ट, सरफराज खान, एनरिक नॉर्खिया , चेतन सकारिया, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा, मुस्ताफिजुर रहमान, कमलेश नागरकोटी, खलील अहमद, लुंगी एनगिडी ,मुकेश कुमार, प्रवीण दुबे, विकी ओस्तवाल .

दिल्ली की टीम में पहले ये खिलाडी शामिल थे पर शायद इस ऑक्शन के बाद ये टीम काफी बदलेंगी।

Share This Article
1 Comment