धोनी और हार्दिक पांडया जैसे बड़े मैच के फिनिशर है रिंकू सिंह ? क्या बोले पूर्व खिलाडी अभिषेक नायर

newsrna.in

”मैच को खत्म करना आसान काम नहीं है” भारत के लिए हार्दिक और धोनी इसकी भूमिका बहुत अच्छी तरह निभाते थे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए इस टी 20 के पहले मैच के बाद कई पूर्व क्रिकेटर रिंकू सिंह की बहुत प्रशंसा कर रहे है जिस तरह उन्होंने मैच को खतम किया अब उनकी तुलना हार्दिक पांड्या और महेंद्र सिंह धोनी से की जा रही है और रिंकू सिंह को आने वाला समय में एक बड़े फिनिशर की तरह देखा जा रहा है।

पूर्व क्रिकेटर अभिषेक नायर ने ऑस्ट्रेलिया से हुई इस मैच के बाद रिंकू सिंह की जमकर तारीफ की है और रिंकू की तुलना धोनी और हार्दिक से कर दी है। रिंकू ने ऑस्ट्रेलिया से खेले गए इस टी20 मैच में भारत की जीत के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और उन्होंने 22 रन बनाये केवल 14 गेंदों पर और अंत में छक्का लगाकर भारत को जीत दिलाई।

पूर्व क्रिकेटर अभिषेक नायर ने की रिंकू सिंह की तारीफ

पूर्व क्रिकेटर अभिषेक नायर ने कहा ” फिनिशिंग की कला में महारत हांसिल है रिंकू सिंह को ” उनके आखिरी ओवर में खेले गए खेल को देख कर लग रहा था की वो पिछले 5-6 साल से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हो।

rinku singh
धोनी और हार्दिक पांडया जैसे बड़े मैच के फिनिशर है रिंकू सिंह ? क्या बोले पूर्व खिलाडी अभिषेक नायर 5

जियो सिनेमा से उन्होंने कहा ” इसमें बहुत सारे करैक्टर की आवश्यकता होती है हम उस खिलाडी की बात कर रहे है जिसने आईपीएल और घरेलु क्रिकेट में ही ऐसा किया था। उन्होंने ना के बराबर इंटरनेशनल मुकाबले खेले है। नायर ने रिंकू सिंह धैर्य और हिम्मत की काफी प्रशंसा की। उनका आगे कहना था कि भारत को ऐसे ही फिनिशर की जरुरत थी जो मुश्किल समय में भारत को जीत दिला सके। रिंकू को वो आने वाले धोनी और हार्दिक पांडया की तरह फिनिशर की तरह देख रहे है।

नायर ने बताया कि रिंकू सिंह में पारी खत्म करने की कला में महारत हांसिल है उन्होंने कहा कि हार्दिक और धोनी के बाद मैंने ये कला रिंकू सिंह में दिख रही है जिन्होंने इस तरह की एक अच्छे फिनिशर की भूमिका निभाई है बात सिर्फ रन बनाने की नहीं है बल्कि खेल में धैर्य और तरीके से मैच को खत्म करने की है। जो उन्होंने काफी अच्छे तरीके से किया है।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment