IND VS AUS: दूसरे टी20 मैच में हो सकता है टीमों में बदलाव ये हो सकती है प्लेइंग 11

newsrna.in

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रही पांच मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज खेला जाएगा यह मैच तिरुवंतपुरम के ग्रीनफ़ील्ड स्टेडियम में खेला जाएगा पिछले मैच में सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन की साझेदारी के कारण भारत को इस रोमांचक मैच में जीत मिल गयी थी। इस जीत के साथ ही भारत 1-0 से आगे है। हम आपको आज होने वाले दूसरे टी20 मुकाबले की टीमें कैसी होंगी और क्या टीम क्या-क्या बदलाव हो सकते है इसके बारे में बताते है।

भारतीय टीम में बदलाव

भारत की बात करे तो भारत ने पहला मुकाबला जीता था , पर वहां गेंदबाजों की जमकर पिटाई हुई थी। फिर भी कहा जा रहा है की टीम इंडिया उसी टीम के साथ मैदान में उतरेगी। सूर्यकुमार टीम में कोई बदलाव नहीं करना चाहेंगे। क्योकि एक मैच से ही किसी भी खिलाडी जज नहीं किया जा सकता वैसे भी टीम में अधिकतर नए खिलाडी है। उन्हें इतना अनुभव नहीं है तो कप्तान और टीम इंडिया उन्हें और मौके देगी।

भारत की प्लेइंग 11

सूर्यकुमार यादव ( कप्तान ) , ऋतुराज गायकवाड़ ,यशस्वी जयसवाल ,ईशान किशन ,तिलक वर्मा ,रिंकू सिंह , अक्षर पटेल , रवि बिश्नोई , अर्शदीप सिंह , मुकेश कुमार , प्रसिद्ध कृष्णा।

ऑस्ट्रेलिया टीम में बदलाव

ऑस्ट्रेलिया अपना पिछला मैच हार गयी थी तो हो सकता है कि ऑस्ट्रेलिया टीम में बदलाव किये जाए पर इसकी संभावना बहुत कम है। ग्लेन मैक्सवेल , ट्रेविस हेड और एडम ज़म्पा को एक मैच के लिए और आराम दिया जा सकता है। ऐसे में लग रहा है कि ऑस्ट्रेलिया उसी टीम के साथ टीम में उतर सकती है या इनमे से किसी एक खिलाडी को टीम में मौका भी दिया जा सकता है। इस मैच के बाद भी तीन मुकाबले होने है तो बहुत कम गुंजाइश है की टीम में कोई बदलाव हो।

- Advertisement -

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11

मैथ्यू वेड ( कप्तान ) , मैथ्यू शॉर्ट , स्टीव स्मिथ , जोश इंगलिश , ऐरोन हार्डी , मार्कस स्टोनिस , टिम डेविड , सीन एबॉट , नाथन एलिस , जैसन बेहरनडोर्फ़ , तनवीर सांघा।

IND VS AUS मैच लाइव कैसे देखे ?

इंडिया बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच को आप जिओ सिनेमा पर पर देख सकते है इसके लिए आपको जिओ सिनेमा ऐप्प पर लॉगिन करना होगा . जिओ सिनेमा के अलावा आप मैच को टीवी पर स्पोर्ट्स 18 और फ्री वाली डिश के चैनल डीडी स्पोर्ट्स पर भी देख सकते है। वही मैच से जोड़ी जानकारी आप हमारी वेबसाइट पर देख सकते है। मैच आज रात को 7 बजे से शुरू होगा।

Share This Article
Leave a comment