IND vs AUS Final : भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच को देखने आयेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुरक्षा के हुई पुख्ता इंतेज़ाम

newsrna.in

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल को देखने हमारे प्रधानमंत्री आएंगे। ये मुकाबला 19 नवंबर रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में होगा। वही इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के भी प्रधानमंत्री आने की संभावना है. इसलिए सुरक्षा के लिए राज्य सरकार ने पुख्ता इंतजाम करने शुरू कर दिए है.

वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच जो भारत के लिए एक सुनहरा मौका है खिताब अपने नाम करने का इसलिए खेल को बढ़ावा देने और टीम इंडिया को सपोर्ट करने प्रधानमंत्री खुद आ रहे है। इसके अलावा एयर फाॅर्स भी अपने विमानों और भारत के शौर्य का प्रदर्शन करेगी यह प्रदर्शन मैच के कुछ घंटे पहले किया जायेगा। और कई बड़े उद्योगपति और कई बड़े सेलब्रिटी आने की संभावना है.

मैच देखने के बाद प्रधानमंत्री जी राजभवन में रुकेंगे और वहां रात्रि रुकने के बाद अगले दिन राजस्थान को रवाना होंगे और वहां विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करेंगे।

प्रधानमंत्री , कई बड़े व्यापारी और कई बड़े सेलेब्रिटी के आने वाले है तो राज्य सरकार ने पुलिस विभाग को सुरक्षा के लिए बोल दिया है। जिस रुट से प्रधानमंत्री आने वाले है वहां सुरक्षा के इंतज़ाम करे जा रहे है। और स्टेडियम में भी सभी की सुरक्षा को लेकर तैयारियां की जा रही है. और अतिरिक्त पुलिसकर्मी सुरक्षा में मौजद रहेंगे.

इंडिया टीम के लिए होगा ये ख़ास पल

इंडिया टीम के लिए यह एक बड़ा मौका है फाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराकर वर्ल्ड कप को अपने नाम करने का और तीसरी बार खिताब अपने नाम करने का। ऑस्ट्रेलिया बनाम इंडिया का मैच बड़ा ही रोमांचक होने वाला है। इंडिया की टीम इस बार का वर्ल्ड कप अपने नाम कर सकती है क्योकि टीम इंडिया इस बार जैसा खेल रही है। एक मैच भी अभी तक नहीं हारी है। इसे देख कर लग रहा है। इस बार वर्ल्ड कप का ख़िताब अपने नाम कर लेगा और इंडिया के फैंस इंडिया को फुल सपोर्ट कर रहे है. भारत 2003 वर्ल्ड कप के फाइनल का बदला भी पूरा हो जाएगा।

दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम जो अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में जो 1.3 लाख से ज्यादा लोगो के लिए बना है वहां होने वाला है और इंडिया को जबरदस्त सपोर्ट मिलने वाला है. सभी दर्शको को भारतीय टीम से काफी उम्मीद है. इंडियन टीम किसी भी फैंस को निराश नहीं करना चाहेगी।

Share This Article
Leave a comment